Home India City News पिकअप व मिनीट्रक की टक्कर, छह मरे

पिकअप व मिनीट्रक की टक्कर, छह मरे

0
पिकअप व मिनीट्रक की टक्कर, छह मरे

accident
पाली। राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर बुधवार को सांडेराव थाना क्षेत्र में एक मिनी ट्रक व पिकअप जीप की टक्कर में छह जनों की मौत हो गई।

वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सांडेराव पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों की सहायता से घायलों को बाहर निकालकर सुमेरपुर अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद दो जनों को पाली रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान एक और घायल की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार जालोर के हरजी गांव से जालोर जिले के हरजी गांव निवासी सोनाराम (30) पुत्र पूनमाराम जोगी, कूकाराम (35) पुत्र रगाजी वाल्मीकि, रामाराम (55) पुत्र रवाराम भील, लालाराम पुत्र नवाराम मीणा, जालोर जिले के निचला बेड़ा निवासी गोपाराम (25) पुत्र भैराराम देवासी व हरजी  निवासी रमेश कुमार पुत्र डूंगाराम मीणा समेत छह जने पिकअप में ग्वार व तिल की बोरियां भरकर सुमेरपुर मंडी जा रहे थे।

सिंदरू से एक किलोमीटर दूरी पर सामने से आ रहा मिनी ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए पिकअप से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मिनी ट्रक के चालक सेंदड़ा के धोलिया निवासी  माधुसिंह (30) पुत्र गणेशसिंह चौहान सहित पिक अप के चालक की मौके पर ही मौते हो गई। एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तथा एक की मौत पाली चिकित्सालय में उपचार के दौरान हो गई।

हादसे में पिकअप मे ंसवार सोनाराम, कूकाराम, रामाराम, लालाराम व गोपाराम की मौत हो गई। वहीं रमेश कुमार घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है।