Home Religion फिलीपींस की जैमी हेरेल बनीं मिस अर्थ 2014

फिलीपींस की जैमी हेरेल बनीं मिस अर्थ 2014

0
jamie herrell crowned miss earth 2014
miss philippines jamie herrell crowned miss earth 2014

मनीला। फिलीपींस की जैमी हेरेल शनिवार को मिस अर्थ 2014 चुनी गईं। मिस अर्थ 2014 प्रतिस्पर्धा में अमरीका की सुंदरी दूसरे स्थान पर रही और उसे मिस एयर के खिताब से नवाजा गया। इसी तरह वेनेजुएला की सुंदरी को मिस वाटर और रूस की सुंदरी को मिस फायर का खिताब मिला।

हेरेल ने 85 प्रतिस्पर्धियों को पराजित कर यह खिताब हासिल किया। भारत की सुंदरी अलंकृता शीर्ष 16 में भी स्थान नहीं बना सकीं और वह प्रतियोगिता से बाहर हो गईं। मिस अर्थ 2014 सौंदर्य प्रतिस्पर्धा का आयोजन डिलिमैन में यूनिवर्सिटी ऑफ फिलीपींस थियेटर में आयोजित किया गया। मिस अर्थ 2013 वेनेजुएला की एलीज हेनरिच ने जैमी हेरेल को मिस अर्थ का ताज पहनाया।

भारत की सुंदरी ने जीते कई उप खिताब

भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं अलंकृता सहाय शनिवार को शीर्ष 16 सुंदरियों में जगह नहीं बना पाईं। हालांकि अलंकृता (22) कई उप-खिताब जीतने में सफल रहीं। अलंकृता ने इवनिंग गाउन प्रतियोगिता में पहला स्थान जीता, जिसमें उन्होंने डिजायनर गौरव गुप्ता द्वारा तैयार की गई पोशाक पहनी थी।

स्विमसूट राउंड में वह तीसरे स्थान पर रहीं। इसके अलावा उन्होंने डिजायनर जतिन वर्मा की पोशाक में मिस कैसुअल वियर और डिजायनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक द्वारा तैयार की गई पोशाक में मिस पेगुडप्युड का भी खिताब जीता। अलंकृता को बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम में तीसरा एवं मिस फोटोजेनिक में दूसरा स्थान मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here