Home Astrology RASHIFAL 4 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

RASHIFAL 4 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

0
RASHIFAL 4 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन
rashifal

rashifal

सोमवार, 4 SEPTEMBER 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

राशिफल मेष राशि :-RASHI SABGURU.COMदिन सामान्यता से प्रारम्भ होगा। दोपहर 3.33 से कार्य में प्रगति होगी। धन का लाभ मिलेगा। पूर्व में किया हुआ प्रयास सार्थक होगा। आज के दिन समाधानकारी व्यवहार अपनाने से किसी के साथ संघर्ष नहीं होगा, जो कि आपके और सामने वाले व्यक्ति दोनों के हित में रहेगा। लेखकों और कलाकारों के लिए समय अनुकूल है। भाईयों के बीच में प्रेम बढ़ेगा। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन कर पाएंगे और साथ में आर्थिक विषय में भी कार्य करेंगे। परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा।

VIDEO: शेर ने इंसान को पिंजरे में खींच कर ली जान

राशिफल वृष राशि :-VRASHAB SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए अच्छा है, इसलिए महत्वपूर्ण कार्यो को आज पूर्ण करने में भलाई है। धन लाभ की संभावना है। धन का लाभ होगा। परिवार में समस्याओं का समाधान होगा। पराक्रम बढेगा। कुटुम्ब परिजनों से सहयोग प्राप्त होगा।आप आज शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साही रहेंगे। परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। संभव हो तो नया कार्य मध्याह्न से पूर्व ही संपन्न कर दीजिएगा। भाई-बंधुओ के साथ संबंध में प्रेम और सहकार की भावना रहेगी।

VIDEO: रवीना टंडन की बेटी की हुई शादी देखिये

राशिफल मिथुन राशि :-mithun sabguru.com मन प्रसन्नता से पूर्ण रहेगा। धन का अकस्मात लाभ मिलेगा। किसी अधिकारी का सहयोग मिलेगा। राजकाज के कार्यों में विजय प्राप्त होगी। मध्याह्न के बाद आप में कार्य करने का उत्साह बढ़ेगा। पारिवारिक वातावरण में अनुकूलता रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मनोरंजन के पीछे धन का व्यय होगा।

VIDEO: पाकिस्तान में पेट्रोल टैंक पलटा लोगो ने लुटा पेट्रोल

राशिफल कर्क राशि :-RASHI SABGURU.COMकुछ मानसिक चिंता बनेगी। धन का लाभ होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा। प्रियजन से मिलाप होगा। व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन होगा। परिवारजनों के लिए उन्हीं के साथ खर्च करने का प्रसंग उपस्थित होगा। अकस्मात् न हो इससे संभलिएगा।

VIDEO: सबको हँसाने वाले कादर खान का हुआ बुरा हाल

राशिफल सिंह राशि :-horoscope sabguru.com मनोबल में वृद्धि होगी। नव ऊर्जा का संचार होगा। प्रयास सफल होगा। कारोबार की दिशा प्रगति है तथा धन का लाभ मिलेगा। नए कार्य का आयोजन करने के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्कों से भविष्य में लाभ होने की संभावना में वृद्धि होगी। परिवारजनों और मित्रों के साथ आनंददायी क्षण बिताएंगे। आय में वृद्धि होने के योग हैं।

VIDEO: शराब की कीमत देखिये इटावा में एक करोड़ की शराब पकड़ी

राशिफल कन्या राशि :-kanya rashi sabguru.comव्यापार में लाभ होगा। नौकरी में उन्नति का योग बनेगा। संतान का सहयोग प्राप्त होगा। धर्म मार्ग में समय लगेगा। आप के व्यवसाय से अन्य व्यापारी भी धन का लाभ ले पाएंगे। लंबे प्रवास का योग बलवान है। दूर स्थित स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे। मध्याह्न के बाद कार्यालय में उपरी अधिकारी का सहयोग मिलेगा। गृहस्थों को सुख और संतोष की भावना आज दिनभर मन में रहेगी। व्यावसायियों को पदोन्नति से लाभ होगा। सम्मान होने से आज मन प्रसन्न रहेगा।

VIDEO: इस खूबसूरत हीरोइन को करना पड़ा शर्म का सामना

राशिफल तुला राशि :-tula rashi sabguru.comआज बिछड़े घनिष्ठ मित्र की याद सताएगी, उस मित्र से आज संपर्क के योग हैं। धन का लाभ मिलेगा। राज्य से सम्मान प्राप्ति होगी। पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। कुटुम्बजनों में प्रसन्नता का वातावरण होगा।  मध्याह्न के बाद दूर स्थित स्नेही सम्बंधियों के समाचार मिलने से आप का आनंद दूना हो जाएगा। नए कार्य का प्रारंभ करने का भी आज के दिन उत्साह रहेगा। विदेश जाने के अनुकूल परिस्थिति का निर्माण होगा। व्यापार में भी लाभ होने की संभावना है।

VIDEO: DSLR का सबसे सस्ता मार्केट आधी से भी कम रेट में कैमरे

राशिफल वृश्चिक राशि :-vrikshika rashi sabguru.comस्वास्थ्य में लाभ होगा। दैनिक कार्यों में अनियमितता रहेगी। यश, प्रतिष्ठा में बढोत्तरी होगी। शिक्षा क्षेत्र में प्रगति होगी। धन का लाभ होगा। प्रात:काल के समय आप की शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रफुल्लता बनी रहेगी। परिवारजनों और मित्रों के साथ खान-पान का स्वाद ले पाएंगे। मध्याह्न के बाद आप को सहसा शारीरिक शिथिलता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव होगा।  प्रवास में विघ्न आएंगे। आध्यात्मिकता और ईश्वरभक्ति ही आप को सहायता देगी।

VIDEO: बाइक में किक और सेल्फ नहीं होने पर मुसीबत में ऐसे स्टार्ट करे

राशिफल धनु राशि :-dhanu rashi sabguru.comकार्य बनेगा। सामाजिक दायित्व का निर्वाह होगा। कार्यों में व्यस्तता रहेगी। मित्रों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। व्यापार में विस्तार होगा। आपका आज का दिन आनंदपूर्ण और उत्साहपूर्ण मानसिकता से बीतेगा। आपके कार्य योजनानुसार संपन्न होंगे। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। धन सम्बंधित लाभ होने की संभावना है। गृहस्थ जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आकस्मिक धनलाभ के योग हैं।

VIDEO: PK फिल्म के कुछ अनदेखे सीन देखे इस वीडियो में

राशिफल मकर राशि :-makar rashi sabguru.comव्यय अधिक होगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। साझेदारी से लाभ होगा। परिश्रम की अपेक्षा कम फल मिलेगा। फिर भी कार्य के प्रति आप की निष्ठा में कमी नहीं आ पाएगी। अन्य जनों के साथ सम्बंध सुरुचिपूर्ण रहेंगे। स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा।  मध्याह्न के बाद अधूरे कार्यों की पूर्णता होगी। अस्वस्थ व्यक्तियों में सुधार होता दिखेगा। आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है। मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे।

VIDEO: गोरे होने का सबसे बेहतरीन तरीका

राशिफल कुंभ राशि :-kumbh rashi sabguru.comमानसिक चिंता में कमी होगी। कारोबार में सामान्यता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से प्रगति और लाभ प्राप्त होगा। विद्यार्थी, कलाकार और खिलाड़ियों के लिए आज का दिन अच्छा है। पिता तथा सरकार की ओर से लाभ होगा। मनोबल भी दृढ़ रहेगा। इसलिए कार्य की सफलता में कोई बाधा नहीं आएगी। पठन-लेखन के क्षेत्र में आप की अभिरूचि बढ़ेगी। धन संबंधित व्यवस्थित आयोजन कर पाएंगे।

VIDEO: नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के लिए ऐसे विचार रखते है

राशिफल मीन राशि :-meen rashi sabguru.comव्यय अधिक होगा। दूर-समीप की यात्रा बनेगी। धन का सामान्य लाभ मिलेगा। शत्रु से हानि होगी। मनोबल बढेगा। आज आप काल्पनिक दुनिया में ही दिन व्यतीत करेंगे। सृजनात्मक शक्ति को भी उचित दिशा मिल जाएगी।  दैनिक कार्य भी आत्मविश्वास और एकाग्र मन से पूर्ण कर पाएंगे। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। संतानों के लिए समय अनुकूल है। पिता से लाभ होगा और मित्रों से भरपूर सहयोग मिलेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE