Home Gujarat Ahmedabad फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दलाल समेत 4 को दबोचा

फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दलाल समेत 4 को दबोचा

0
फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दलाल समेत 4 को दबोचा
sex trade busted at flat, 4 arrested and one woman rescued
sex trade busted at flat, 4 arrested and one woman rescued
sex trade busted at flat, 4 arrested and one woman rescued

सूरत। रांदेर उगत नहर स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में चल रहे देहव्यापार के धंधे का पर्दाफाश करते हुए सूरत पुलिस ने एक दलाल समेत चार जनों को गिरतार कर लिया। लैट से पुलिस ने नकद रुपए समेत 52 हजार रुपए का मुद्दामाल भी जब्त किया।

शुक्रवार रात क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा मारे गए छापे में दबोचे गए आरोपियों में पालनपुर गांव शिव टेरेस अपार्टमेंट निवासी बाबू सुसंग गढडिया, सरथाणा ऋषीकेश अपार्टमेंट निवासी मिलन भूपत डुंगराणी, कापोद्रा श्रीजी कृपा सोसायटी निवासी हरमेश रमेश माणिया, सरथाणा जकातनाका स्थित मारूती सोसायटी विपुल कुलजी खूंट शामिल हैं। वहीं लंबे हनुमान रोड स्थित जगदीशनगर सोसायटी निवासी अश्विन नागर चौहाण को पुलिस ने वांछित घोषित किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाबू गढडिया और अश्विन चौहाण नाम के युवक रांदेर उगत नहर के पास स्थित सांई मिलन अपार्टमेंट के लैट में देह व्यापार का धंधा चलाते हैं। शुक्रवार रात क्राइम ब्रांच पुलिस अपार्टमेंट के पास निगरानी में थी, तभी मिलन, हरमेश और विपुल तीनों फ्लैट पर पहुंचे। यहां पर वह बाबू से सौदा कर रहे थे, तभी पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा और चारों को धर दबोचा।

फ्लैट में देह विक्रय के लिए लाई गई एक युवती भी थी, पुलिस ने उसे भी मुक्त करवाया। लैट और अभियुक्तों की तलाशी लेने पर उनके पास से नकद 12 हजार रुपए, छह मोबाइल फोन तथा अन्य सामान मिलाकर 52 हजार रुपए का मुद्दामाल बरामद हुआ। चारों के खिलाफ पुलिस ने धी इमोरल ट्रैफिक प्रिवेंशन एक्ट 1956 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरतार कर लिया है।

मनाली में देह व्यापार का पर्दाफाश, तीन लड़कियों समेत 5 अरेस्ट

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-punjab-woman-gangraped-etah/

https://www.sabguru.com/divorced-woman-gangraped-by-ex-husband-friends-in-saharanpur/