Home Astrology RASHIFAL 10 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

RASHIFAL 10 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

0
RASHIFAL 10 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन
Horoscope, rashifal

Horoscope, rashifal

Sunday/रविवार 10 SEPTEMBER 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

राशिफल मेष राशि:RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए धीमी गति वाला रह सकता है। ऑफिस में काम धीरे-धीरे करें तो फायदे में रहेंगे। स्टुडेंटस् को पढ़ाई-लिखाई में ध्यान देना चाहिए। मेहनत से किए गए कार्यों के अच्छे नतीजे निकलेंगे।

कॉलेज में लड़कियों ने करा HIP-HOP डांस, सब हुए इनके दीवाने

राशिफल वृष राशि:VRASHAB SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रह सकता है। टेंशन खत्म हो सकती है।घूमने-फिरने और मनोरंजन का सुख मिलेगा। इच्छाएं पूरी हो सकती है। सहयोगी मदद भी कर सकते हैं।

आने वाले समय में में भारत का यह खिलाड़ी बनेगा सबसे अमीर खिलाडी

राशिफल मिथुन राशि:mithun sabguru.com आज का दिन आपके लिए कलहकारी रह सकता है। बातचीत में थोड़ी सी सावधानी बरतें। कहा-सुनी हो सकती है। अपने साथ काम करने वालों को अपने विश्वास में लें।

जानिए ऐसे अविष्कारों के बारे में जो दुनिया बदल सकते थे

राशिफल कर्क राशि:RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के साथ समय अच्छा गुजर सकता है तथा रोमेंटिक माहौल में किसी के प्रति रुझान भी संभव है। ईमानदारी से बनाए गए रिश्ते लंबे समय तक आपका साथ निभाएंगे। नौकरी के नए अवसर भी मिलेंगे।

राम रहीम के साथ हुआ ये सबसे बड़ा धोका, जानिए लेटेस्ट न्यूज़

राशिफल सिंह राशि:horoscope sabguru.com आज का दिन आपके लिए व्यस्त रह सकता है। मेहनत के बाद उसका फल मिलने के आसार है। इज्जत बढे़गी और अचानक घूमने फिरने से कोई फायदा हो सकता है।

यह लड़का बन गया हर जवान आंटी का दुश्मन

राशिफल कन्या राशि:kanya rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए खुशगवार रह सकता है। बार-बार लाभ के मौके मिलेंगे। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। यात्रा होगी और मोबाईल के जरिए जरूरी खबर मिलेगी जायदाद के कागजों में दस्तावेजों के प्रति सजग रहें।

बिल गेट्स नहीं अब ये हैं दुनिया के सबसे अमीर आदमी

राशिफल तुला राशि:tula rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए क्रियाशील रह सकता है। पैसों की परेशानी सुलझ सकती है। हेल्थ से जुड़ी परेशानियां हल हो जाएंगी। किसी खास व्यक्ति से परिचय होगा और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा।

जल्द लॉन्च होगा XIAOMI के ये शानदार और सस्ते स्मार्टफोन

राशिफल वृश्चिक राशि:vrikshika rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए फलदायी रह सकता है। थोड़ी सी मेहनत से ही सम्मान मिलेगा और संतोष भी मिलेगा। अच्छे व्यवहार से नए दोस्त बनेंगे और नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो जाएगा पारिवारिक जीवन में पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा।

फिल्म फेयर के लिए करीना कपूर ने कराया हॉट फोटोशूट

राशिफल धनु राशि:dhanu rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए श्रेष्ठतम रह सकता है। राजनीतिक गतिविधियां बढ़ेंगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएं लेकिन उस पर धन खर्च होगा। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी।

जल्द लॉन्च होगी टाटा टिगॉर का ये लेटेस्ट मॉडल

राशिफल मकर राशि:makar rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए साधारण रह सकता है। छोटे-मोटे झगड़े दिन के पहले हिस्से में सिर उठाएंगे लेकिन आपकी सूझबूझ से जल्द ही नष्ट हो जाएंगे। अधिक मेहनत करेंगे और अपने व्यवहार में सुधार करेंगे तो फायदे में रहेंगे।

देखिये लड़किया अकेले में करती हैं ये गन्दा काम, लड़को को तो पता भी नहीं

राशिफल कुंभ राशि:kumbh rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए व्ययकारी रह सकता है। आज खाने-पीने में ज्यादा ध्यान दें। बाहर के खाने से बचें। ऑफिस में अपने विरोधी के षड़यंत्र से सावधान रहें। घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताए।

श्रद्धा कपूर ने शेयर करा अपना हॉट वर्कआउट, देखें वीडियो

राशिफल मीन राशि:meen rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए शुभकारी रह सकता है। अच्छे और असरदार लोगों का साथ मिल सकता है। अपने प्रेमी से मिलन होने के आसार है। दिन भर उत्साह बना रह सकता है। परिवार में सुख-शांति भी बनी रहेगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE