Home Astrology RASHIFAL 13 AUGUST 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है

RASHIFAL 13 AUGUST 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है

0
RASHIFAL 13 AUGUST 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है
RASHIFAL SABGURU.COM

Sunday/रविवार 13 AUGUST 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

राशिफल मेष राशि:RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए धीमी गति वाला रह सकता है। ऑफिस में काम धीरे-धीरे करें तो फायदे में रहेंगे। स्टुडेंटस् को पढ़ाई-लिखाई में ध्यान देना चाहिए। मेहनत से किए गए कार्यों के अच्छे नतीजे निकलेंगे।

सरेआम इस लड़की के साथ हुआ ऐसा कांड जिसे देख आपकी आँखे शर्म के मारे झुक जाएगी, देखें वीडियो

राशिफल वृष राशि:VRASHAB SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रह सकता है। टेंशन खत्म हो सकती है।घूमने-फिरने और मनोरंजन का सुख मिलेगा। इच्छाएं पूरी हो सकती है। सहयोगी मदद भी कर सकते हैं।

इस कपल ने करा ऐसा डांस जिसे देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे| देखें वीडियो

राशिफल मिथुन राशि:mithun sabguru.com आज का दिन आपके लिए कलहकारी रह सकता है। बातचीत में थोड़ी सी सावधानी बरतें। कहा-सुनी हो सकती है। अपने साथ काम करने वालों को अपने विश्वास में लें।

अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया बॉलीवुड आखिर कौन है यह अभिनेत्री

राशिफल कर्क राशि:RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के साथ समय अच्छा गुजर सकता है तथा रोमेंटिक माहौल में किसी के प्रति रुझान भी संभव है। ईमानदारी से बनाए गए रिश्ते लंबे समय तक आपका साथ निभाएंगे। नौकरी के नए अवसर भी मिलेंगे।

कहां गुम हो गई कांटा लगा की यह DJ डॉल लड़की

राशिफल सिंह राशि:horoscope sabguru.com आज का दिन आपके लिए व्यस्त रह सकता है। मेहनत के बाद उसका फल मिलने के आसार है। इज्जत बढे़गी और अचानक घूमने फिरने से कोई फायदा हो सकता है।

रितिक रोशन के डांस का एक स्टेप करके यह पाकिस्तानी लड़का बना दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो का विजेता

राशिफल कन्या राशि:kanya rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए खुशगवार रह सकता है। बार-बार लाभ के मौके मिलेंगे। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। यात्रा होगी और मोबाईल के जरिए जरूरी खबर मिलेगी जायदाद के कागजों में दस्तावेजों के प्रति सजग रहें।

जानिए तीसरे वर्ल्ड वॉर की शुरुआत कौन सा देश करेगा..?

राशिफल तुला राशि:tula rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए क्रियाशील रह सकता है। पैसों की परेशानी सुलझ सकती है। हेल्थ से जुड़ी परेशानियां हल हो जाएंगी। किसी खास व्यक्ति से परिचय होगा और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा।

Video:क्या एलियंस 2017 में हमारी धरती पर हमला करेंगे..? देखिये हमारी स्पेशल रिपोर्ट

राशिफल वृश्चिक राशि:vrikshika rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए फलदायी रह सकता है। थोड़ी सी मेहनत से ही सम्मान मिलेगा और संतोष भी मिलेगा। अच्छे व्यवहार से नए दोस्त बनेंगे और नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो जाएगा पारिवारिक जीवन में पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा।

यह हैं ब्रह्माण्ड के 5 अनसुलझे रहस्य, जिन्हें देख आप भी चौक पड़ेंगे

राशिफल धनु राशि:dhanu rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए श्रेष्ठतम रह सकता है। राजनीतिक गतिविधियां बढ़ेंगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएं लेकिन उस पर धन खर्च होगा। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी।

Video:OMG…ब्रम्हांड में मिली सबसे खतरनाक चीज! देखें वीडियो

राशिफल मकर राशि:makar rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए साधारण रह सकता है। छोटे-मोटे झगड़े दिन के पहले हिस्से में सिर उठाएंगे लेकिन आपकी सूझबूझ से जल्द ही नष्ट हो जाएंगे। अधिक मेहनत करेंगे और अपने व्यवहार में सुधार करेंगे तो फायदे में रहेंगे।

बिग बॉस के स्वामी जी की हुई पिटाई और उतर गए उनके नकली बाल

राशिफल कुंभ राशि:kumbh rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए व्ययकारी रह सकता है। आज खाने-पीने में ज्यादा ध्यान दें। बाहर के खाने से बचें। ऑफिस में अपने विरोधी के षड़यंत्र से सावधान रहें। घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताए।

Video:देखिये भारत और चीन के परमाणु बम में से किस देश का परमाणु बम ज्यादा ताकतवर हैं

राशिफल मीन राशि:meen rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए शुभकारी रह सकता है। अच्छे और असरदार लोगों का साथ मिल सकता है। अपने प्रेमी से मिलन होने के आसार है। दिन भर उत्साह बना रह सकता है। परिवार में सुख-शांति भी बनी रहेगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE