Home Chhattisgarh निलंबित आईएएस बीएल अग्रवाल का होगा नार्को टेस्ट

निलंबित आईएएस बीएल अग्रवाल का होगा नार्को टेस्ट

0
निलंबित आईएएस बीएल अग्रवाल का होगा नार्को टेस्ट
Suspended IAS BL Agarwal to be Narco Test
Suspended IAS BL Agarwal to be Narco Test
Suspended IAS BL Agarwal to be Narco Test

रायपुर। डेढ़ करोड़ रुपए के रिश्वत मामले में जेल भेजे गए आईएएस बाबूलाल अग्रवाल का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। सीबीआई के अफसर इसकी तैयारियों में जुटे हुए है।

रिमांड के दौरान पूछताछ में चुप्पी साधने के बाद से इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई थी। कानूनी दांव पेंच में मामला फंसने पर बिचौलिए भगवान सिंह को सरकारी गवाह बनाकर पेश करने के लिए राजी किया जा रहा है।

लेकिन, उनके साले आनंद अग्रवाल, बिचौलिए सईद बुरहानुद्दीन और भगवान सिंह से सुराग मिलने के संभावना को देखते हुए सभी चुप्पी साधकर बैठे हुए थे। बताया जाता है कि 2010 में दर्ज मामले को खंगालने के लिए एसीबी और आयकर विभाग से फाइलों को मंगवाया गया है।

विभागीय अधिकारी इसकी जांच भी कर रहे है। बताया जाता है कि न्यायायिक रिमांड अवधि समाप्त होने पर अदालत में सीबीआई फिर आवेदन लगाएगी। इसमें चालान पेश करने और जांच का हवाला देते हुए रिमांड को फिर से बढ़ाया जाएगा।

इस बीच आईएएस अग्रवाल समेत सभी आरोपी जमानत की तैयारी में जुटे हुए है। वे 17 मार्च को सीबीआई कोर्ट में एक बार फिर आवेदन लगाने की तैयारी में है। इसके पहले 21 फरवरी को अदालत में आवेदन पेश किया गया था। लेकिन, कोर्ट ने इसकी सुनवाई नहीं की थी।