Home Gujarat Ahmedabad बैंक में चोरी के निष्फल प्रयास से पुलिस के उड़े होश

बैंक में चोरी के निष्फल प्रयास से पुलिस के उड़े होश

0

bank of india vapi branch

वापी। वापी शहर के बीचो बीच और टाउन पुलिस थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में शनिवार रात चोरे निष्फल प्रयास का मामला सामने
आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं।…

इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की सच्चाई भी उजागर कर दी है।  बताया गया है कि चोर बैंक के स्ट्रोंग रुम तक पहुंच गए थे और उन्होंने गैस कटर से उसे काटने की कोशिश भी की।
वापी झंडा चौक के पास बैंक ऑफ इंडिया की ब्रान्च हैं। इस बैंक में शनिवार रात ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। जानकारी के अनुसार चोर अपने साथ गैस कटर सहित चोरी में उपयोग होने वाले अन्य साधन लेकर पहुंचे थे। स्ट्रांग रुम में पहुंचकर तिजोरी काटने की कोशिश भी हुई मगर चोर उसमें सफल नहीं हुए। इस घटना की जानकारी सुबह में हुई।

रविवार होने के चलते बैंक बंद रहा मगर पास की दुकानों के दुकानदार जब पहुंचे तो बैंक का ताला टूटा देखकर उन्हें इस घटना का पता चला। बैंक मैनेजर को इसकी सूचना देने पर वह भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु चुकी है मगर चोरों के बैंक में गैस कटर लेकर घुसने के दुस्साहस से आसपास के दुकानदार भी भौचक्के हैं। उन्हें भी अपनी दुकान की सुरक्षा को लेकर भय फैल गया है।