Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन का नया प्रयास, खुशियां दो, उपहार लो - Sabguru News
Home Business उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन का नया प्रयास, खुशियां दो, उपहार लो

उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन का नया प्रयास, खुशियां दो, उपहार लो

0
उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन का नया प्रयास, खुशियां दो, उपहार लो
Vodafone new offer Exchange Happiness
Vodafone new offer Exchange Happiness
Vodafone new offer Exchange Happiness

जयपुर। नए साल की खुशियां बांटने के प्रयास में भारत की एक अग्रणी टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया ने जयपुर और जोधपुर में अपने उपभोक्ताओं के लिए एक विशेष सामाजिक पहल एक्सचेंज हैप्पीनेस की घोषणा की है।

इस गतिविधि में हिस्सा लेने के लिए उपभोक्ता 29 और 30 दिसम्बर  को वोडाफोन के किसी भी स्टोर में जाकर कपड़े, गैजेट्स, खिलौने आदि दान में दे सकते हैं और बदले में उन्हें एक सरप्राइज़ रिटर्न गिफ्ट दिया जाएगा। ये आकर्षक उपहार वोडाफोन के किसी भी एक्टिविटी पार्टनर जैसे मैरियट होटल, कोका कोला, नियरबाय, होलिडे इन आदि की ओर से हो सकते हैं।

इस पहल की घोषणा करते हुए वोडाफोन इण्डिया में राजस्थान के बिजऩेस हैड अमित बेदी ने कहा, एक मूल्य आधारित संगठन के रूप में वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं के चेहरों पर खुशी लाने और समाज को अपना सहयोग प्रदान करने हेतू प्रतिबद्ध है। इस पहल के माध्यम से हम हमारे सभी उपभोक्ताओं के साथ नए साल की खुशियां बांटना चाहते हैं।

हम जयपुर और जोधपुर के सभी उपभोक्ताओं से उम्मीद करते हैं कि इस पहल के लिए आगे आकर अपना सहयोग प्रदान करें। बदले में वे हमारे साझेदारों की ओर से शानदार उपहार भी ले जा सकते हैं। जयपुर के सभी 11 स्टोर्स और जोधपुर के 3 स्टोर्स में दो बॉक्स रखे जाएंगे जिनमें उपभोक्ताओं के द्वारा दान में दिए गए कपड़े,गैजेट्स,खिलौने एकत्र किए जाएंगे जिन्हें जरूरतमंदों को दान में दिया जाएगा।