Home Astrology Ajj Ka RASHIFAL 20 DECEMBER 2017 जानिए आपके बुधवार के दिन का लेखा जोखा

Ajj Ka RASHIFAL 20 DECEMBER 2017 जानिए आपके बुधवार के दिन का लेखा जोखा

0
Ajj Ka RASHIFAL 20 DECEMBER 2017 जानिए आपके बुधवार के दिन का लेखा जोखा
6-tips-to-do-on-wednesday-to-fulfill-your-all-wishes

Ganapati Puja According to rashifal

बुधवार, 20 DECEMBER 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

राशिफल मेष राशि :- RASHI SABGURU.COMअपने उग्र स्वभाव पर संयम रखें । शारीरिक और मानसिक रुप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। अधिक परिश्रम के बाद भी अल्प सफलता ही प्राप्त होगी। संतानों के विषय में भी आपको चिंता सताएगी। कार्य की भागदौड के कारण परिवारजनों के प्रति कम ध्यान दे पाएंगे। हानिकर विचार और आयोजन से दूर रहिएगा। उदर के रोग से पेट दुखने की संभावना है।

नहाते समय रखें इन बातों का खास ध्यान, वर्ना पड़ सकते हैं मुश्किल में

राशिफल वृष राशि :-VRASHAB SABGURU.COM आज आपको कार्य करने में दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास का पूरा सहकार मिलेगा। इस कार्य का फल भी आपको अपेक्षानुसार मिलेगा। मायके से लाभदायी समाचार प्राप्त होंगे। अभ्यास में विद्यार्थियों को रुचि रहेगी। सरकारी क्षेत्र में लाभ होगा तथा आर्थिक व्यवहार करने में सफलता प्राप्त होगी।

जाने लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं

राशिफल मिथुन राशि :- नई परियोजना का प्रारंभ करने के लिए आज दिन शुभ है । सरकार की ओर से लाभ होने की भी संभावना है। व्यावसायिक या व्यापारी क्षेत्र में आपको ऊपरी अधिकारियों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। मित्र या स्नेहीजनों अथवा पडोसियों के साथ अनबन की घटना हुई होगी तो उसका सकारात्मक परिणाम आएगा।

इस तरीके से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं

राशिफल कर्क राशि :-RASHI SABGURU.COM आज नकारात्मक मानसिकता के साथ व्यवहार न करें । शारीरिक और मानसिकरुप से आप अस्वस्थ रहेंगे। मन में दुःख और असंतोष की भावनाएँ रहेगी। आंखो में पीडा़ होने की संभावना है। पारिवारिक वातावरण अनुकूल नहीं रहेगा। पारिवारिक जनों के साथ गलतफहमी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

अकेले में करा भाभी ने हॉट डांस, देखें वीडियो

राशिफल सिंह राशि :-horoscope sabguru.com आज आत्मविश्वास की मात्रा आप में अधिक रहेगी । किसी भी कार्य को करने के लिए निर्णय त्वरित ले लेंगे। पिता और बडों से लाभ होगा। सामाजिक रुप से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। क्रोध की मात्रा अपेक्षाकृत अधिक रहेगी।

यह हैं अब तक का सबसे हॉट बेली डांस, अकेले हैं देखें

राशिफल कन्या राशि :- kanya rashi sabguru.comआज आपके अहम् को कोइ चोट न पहुंचाए एवं आपका किसी से झगड़ा न हो जाए इसका ध्यान रखें । शारीरिक रुप से शिथिलता और मानसिकरुप से चिंता बनी रहेगी। मित्रों और स्वजनों के साथ आप को वैचारिक स्तर पर मनमुटाव हो सकता है। स्वभाव में उग्रता और क्रोध की मात्रा विशेष रहेगी। धार्मिक कार्य में धन का व्यय होगा।

पाकिस्तानी लड़की ने करा हॉट बैली डांस, वीडियो हुआ वायरल

राशिफल तुला राशि :- tula rashi sabguru.comआप के लिए आज का दिन शुभफलदायी होगा । विविध क्षेत्रों में मिलनेवाले लाभ से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। आपकी आय में भी वृद्धि होगी। मित्रों के पीछे खर्च भी होगा और उनसे लाभ भी प्राप्त होगा। किसी प्रवास या पर्यटन स्थल पर जाने से दिन रोमांचक बन जाएगा। रुचिकर भोजन प्राप्त होगा।

कैटरीना कैफ ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें वीडियो

राशिफल वृश्चिक राशि :- vrikshika rashi sabguru.comआज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी होगा । व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल प्राप्त होगा। उच्च अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे। कार्य सफलता प्राप्त करनी आज सरल होगी । मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति होगी। गृहस्थजीवन में भी आनंद का वातावरण छाया रहेगा।

रोजाना खाली पेट कच्चा लहसुन खाने के जबरदस्त फायदे

राशिफल धनु राशि :- dhanu rashi sabguru.comआज स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहने की संभावना है। शारीरिक रुप से अशक्ति और आलस्य की भावना रहेगी। मानसिक रुप से भी चिंता और व्यग्रता बनी रहेगी। व्यावसायिक रुप से विध्न आ सकते हैं। हानिकर विचारों को संभवतः दूर रखिए। किसी भी कार्य का आयोजन संभलकर कीजिएगा। उच्च अधिकारियों के साथ घर्षण के प्रसंग उपस्थित होंगे।

शादीशुदा औरत पटाने के आसान तरीके

राशिफल मकर राशि :- makar rashi sabguru.comआज आपके लिए आकस्मिक धनखर्च के योग हैं, जो व्यावहारिक और सामाजिक कार्य के लिए कुछ बाहर जाने से हो सकता है। खान-पान में संभलकर चलिएगा। क्रोध से बचकर चलिएगा। नकारात्मक भावनाओं को सकारात्मकता से दूर कीजिएगा। व्यावसायिक स्थल पर अनुकूलता रहेगी।

देखिये जब हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पब्लिक में छेड़छाड़

राशिफल कुंभ राशि :- kumbh rashi sabguru.comआज आप प्रत्येक कार्य दृढ मनोबल और आत्मविश्वासपूर्वक करेंगे। प्रवास या पर्यटन की संभावनाए अधिक हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों का भोग एवं नए वस्त्र परिधान के प्रसंग उपस्थित होंगे। भागीदारों से लाभ होगा। वाहनसुख प्राप्त होगा।

इन जगहों पर मजा तो बहुत है पर जान का खतरा भी है

राशिफल मीन राशि :-meen rashi sabguru.com आज का दिन शुभफलदायी है। आप में मनोबल और आत्मविश्वास अधिक रहेगा। शारीरिक रुप से आप स्वस्थ रहेंगे। परिवार का वातावरण भी शांतिप्रद रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी। आवेश और उग्रता को स्वभाव में से दूर कर दीजिएगा और साथ में वाणी पर भी संयम रखिएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE