Home Astrology RASHIFAL 26 JULY 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

RASHIFAL 26 JULY 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

0
RASHIFAL 26 JULY 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन
RASHIFAL SABGURU.COM

बुधवार/wednesday, 26 JULY 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

मेष राशि :-RASHI SABGURU.COMअपने उग्र स्वभाव पर संयम रखें।(VIDEO: SUNNYLEONE का हॉट सांग लांच हुआ इमरान हाश्मी के साथ) शारीरिक और मानसिक रुप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। अधिक परिश्रम के बाद भी अल्प सफलता ही प्राप्त होगी। संतानों के विषय में भी आपको चिंता सताएगी। कार्य की भागदौड के कारण परिवारजनों के प्रति कम ध्यान दे पाएंगे। हानिकर विचार और आयोजन से दूर रहिएगा। उदर के रोग से पेट दुखने की संभावना है।

वृष राशि :-VRASHAB SABGURU.COM आज आपको कार्य करने में दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास का पूरा सहकार मिलेगा। इस कार्य का फल भी आपको अपेक्षानुसार मिलेगा। मायके से लाभदायी समाचार प्राप्त होंगे।(VIDEO: देखिये कैलाश पर्वत का क्या है रहस्य) अभ्यास में विद्यार्थियों को रुचि रहेगी। सरकारी क्षेत्र में लाभ होगा तथा आर्थिक व्यवहार करने में सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन राशि :- नई परियोजना का प्रारंभ करने के लिए आज दिन शुभ है।(VIDEO: भारत के असली हीरो जिन्होंने दिलाई आजादी) सरकार की ओर से लाभ होने की भी संभावना है। व्यावसायिक या व्यापारी क्षेत्र में आपको ऊपरी अधिकारियों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। मित्र या स्नेहीजनों अथवा पडोसियों के साथ अनबन की घटना हुई होगी तो उसका सकारात्मक परिणाम आएगा।

कर्क राशि :-RASHI SABGURU.COMआज नकारात्मक मानसिकता के साथ व्यवहार न करें ।(VIDEO: लड़की ने दिखाई बहादुरी पाकिस्तान का झंडा जलाया बीच रोड पर) शारीरिक और मानसिकरुप से आप अस्वस्थ रहेंगे। मन में दुःख और असंतोष की भावनाएँ रहेगी। आंखो में पीडा़ होने की संभावना है। पारिवारिक वातावरण अनुकूल नहीं रहेगा। पारिवारिक जनों के साथ गलतफहमी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

सिंह राशि :-horoscope sabguru.com आज आत्मविश्वास की मात्रा आप में अधिक रहेगी।(VIDEO: पतंजली के प्रोडक्ट्स में मिला लोगो को धोका देखिये) किसी भी कार्य को करने के लिए निर्णय त्वरित ले लेंगे। पिता और बडों से लाभ होगा। सामाजिक रुप से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। क्रोध की मात्रा अपेक्षाकृत अधिक रहेगी।

कन्या राशि :-kanya rashi sabguru.comआज आपके अहम् को कोइ चोट न पहुंचाए एवं आपका किसी से झगड़ा न हो जाए इसका ध्यान रखें । शारीरिक रुप से शिथिलता और मानसिकरुप से चिंता बनी रहेगी।(VIDEO: बिना हेलमेट पुलिस की उड़ाई धज्जी आप भी कर सकते है ऐसे) मित्रों और स्वजनों के साथ आप को वैचारिक स्तर पर मनमुटाव हो सकता है। स्वभाव में उग्रता और क्रोध की मात्रा विशेष रहेगी। धार्मिक कार्य में धन का व्यय होगा।

तुला राशि :-tula rashi sabguru.comआप के लिए आज का दिन शुभफलदायी होगा ।(VIDEO: खूबसूरत लड़की ने किया लोगो को फंसा कर ब्लैकमेल सावधान इससे) विविध क्षेत्रों में मिलनेवाले लाभ से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। आपकी आय में भी वृद्धि होगी। मित्रों के पीछे खर्च भी होगा और उनसे लाभ भी प्राप्त होगा। किसी प्रवास या पर्यटन स्थल पर जाने से दिन रोमांचक बन जाएगा। रुचिकर भोजन प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि :-vrikshika rashi sabguru.com
आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी होगा । व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल प्राप्त होगा।(VIDEO: इस फिल्म का बजट होगा कम से कम 800 करोड़ फिल्म में काम करेंगे तीनों खान) उच्च अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे। कार्य सफलता प्राप्त करनी आज सरल होगी । मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति होगी। गृहस्थजीवन में भी आनंद का वातावरण छाया रहेगा।

धनु राशि :-dhanu rashi sabguru.comआज स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहने की संभावना है।(VIDEO: सलमान खान ने करी अजय देवगन की इंसल्ट) शारीरिक रुप से अशक्ति और आलस्य की भावना रहेगी। मानसिक रुप से भी चिंता और व्यग्रता बनी रहेगी। व्यावसायिक रुप से विध्न आ सकते हैं। हानिकर विचारों को संभवतः दूर रखिए। किसी भी कार्य का आयोजन संभलकर कीजिएगा। उच्च अधिकारियों के साथ घर्षण के प्रसंग उपस्थित होंगे।

मकर राशि :-makar rashi sabguru.comआज आपके लिए आकस्मिक धनखर्च के योग हैं,(VIDEO: खेल के इतिहास में 10 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हादसे) जो व्यावहारिक और सामाजिक कार्य के लिए कुछ बाहर जाने से हो सकता है। खान-पान में संभलकर चलिएगा। क्रोध से बचकर चलिएगा। नकारात्मक भावनाओं को सकारात्मकता से दूर कीजिएगा। व्यावसायिक स्थल पर अनुकूलता रहेगी।

कुंभ राशि :-kumbh rashi sabguru.comआज आप प्रत्येक कार्य दृढ मनोबल और आत्मविश्वासपूर्वक करेंगे।(VIDEO: कश्मीरी लड़कियों अश्लील काम कैमरे में कैद) प्रवास या पर्यटन की संभावनाए अधिक हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों का भोग एवं नए वस्त्र परिधान के प्रसंग उपस्थित होंगे। भागीदारों से लाभ होगा। वाहनसुख प्राप्त होगा।

मीन राशि :-meen rashi sabguru.comआज का दिन शुभफलदायी है। आप में मनोबल और आत्मविश्वास अधिक रहेगा। शारीरिक रुप से आप स्वस्थ रहेंगे। परिवार का वातावरण भी शांतिप्रद रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी। आवेश और उग्रता को स्वभाव में से दूर कर दीजिएगा और साथ में वाणी पर भी संयम रखिएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE