Home India City News ट्रेन से गिरे युवक का हाथ कटा, खुद ने उठाया हाथ, बेहोश हुआ

ट्रेन से गिरे युवक का हाथ कटा, खुद ने उठाया हाथ, बेहोश हुआ

0
ट्रेन से गिरे युवक का हाथ कटा, खुद ने उठाया हाथ, बेहोश हुआ
young man severed arm after falling from train
young man severed arm after falling from train
young man severed arm after falling from train

इंदौर। चलती ट्रेन से युवक नीचे गिर गया, चपेट में आने से उसका एक हाथ शरीर से अलग हो गया। घायल युवक ने खुद अपना कटा हाथ हाथ उठाया और कुछ दूर पहुंचा लेकिन गश खाकर पटरी पर गिर पड़ा।

वहीं कुछ लोगों ने जीआरपी को खबर कर दी, जवान उसे देवास स्थित एक अस्पताल ले गए, जहां से उसे गुरुवार दोपहर एमवाय अस्पताल रैफर किया गया है।

देवास जीआरपी का जवान दिलीप खत्री कल एम्बुलेंस से सुभाष पिता अंतरसिंह यादव (40) निवासी ग्राम खटाम्बा को एमवाय अस्पताल लाए थे। सुभाष यादव का एक हाथ शरीर से अलग था।

वह पुलिसकर्मी से बार-बार अपने हाथ के बारे में पूछ रहा था। उसका कटा हाथ भी एमवाय अस्पताल लाया गया था, बताया जा रहा है कि इंदौर आने में उसे काफी समय हो गया था।

पुलिस जवान दिलीप ने बताया कि रणायत जसलिया के पास हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि मक्सी इंदौर शटल से उक्त हादसा हुआ है।

पुलिसकर्मी भी उसे बहाना बनाते रहे कि तुमहारा हाथ बांध रखा है। वह अपने घर का पता भी ठीक से नहीं बता पा रहा था, ना ही मोबाइल नंबर।

देवास पुलिस ने तराना में एक सरपंच से संपर्क  किया, जो सुभाष का ही रिश्तेदार निकला। उसके जरिए घर वालों तक यह खबर पहुंचाई गई। उनका रिश्तेदार इंदौर में रहता है।

वहां से एक युवक को फोन आया तो वह एमवाय अस्पताल पहुंचा। फिर उसने परिजन को उसके बारे में बताया कि उसका एक हाथ अलग हो चुका है। उसकी हालत अब ठीक है। डॉक्टरों ने बताया कि उसके सिर पर भी चोट हैं।